बेंगलुरु: ये वायरल वीडियो एक मंत्री का है. इस वीडियो में वह कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं, जिससे उनकी पद की गरिमा पर व्‍यवहार पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं. दरअसल, कर्नाटक के राजस्‍व मंत्री आरवी देशपांडे को बेंगलुरु के करवार के होलिया इलाके में एक कार्यक्रम में बुलाया गया था. बुधवार को आयोजित एक इवेंट में उन्‍हें नेशनल, स्‍टेट और जिला स्‍तरीय एथलीट्स को स्‍पोर्ट्स किट्स का वितरण करना था. लेकिन मंत्री देशपांडे को कहीं जाने की इतनी जल्‍दबाजी थी कि वह किट्स बांटने की बजाय खिलाड़ियों के ऊपर ही फेंकने लगे. Also Read - Corona Virus Lockdown: घर पर अपना फेवरेट काम कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, बोले- अब मम्मी भी डांट नहीं सकती

मंत्री देशपांडे अपने गृहनगर में एक इनडोर स्‍टेडियम का उद्घाटन करने के लिए आए हुए थे, लेकिन कहीं जाने की उन्‍हें  बहुत जल्‍दी थी. कार्यक्रम में उद्घाटन और मेहमानों के भाषण के बाद मंत्री देशपांडे ने खिलाड़ियों को किट्स बांटना शुरू किया. खिलाडि़यों की लिस्‍ट लंबी थी और अधिकारी एक-एक नाम लेकर उन्‍हें बुला रहे थे. लेकिन मंच पर पहुंचने में खिलाडि़यों को थोड़ा वक्‍त लग रहा था. देर होते देखकर मंत्री ने किट्स लेक‍र खिलाड़ियों पर ही ताकत से फेंकने लगे. वीडियो में मंत्री खिलाडि़यों से यह भी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मंच के पास रहो और किट को कैच करो.

इससे पहले अगस्‍त में हासन राहत कैंप में कर्नाटक के एक मंत्री को बाढ़ पीडि़तों पर बिस्‍किट फेंकते हुए देखा गया था. इसका वीडियो टीवी चैनलों पर नजर आया और सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. इस गैरसंवेदनशीलता को लेकर कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्‍वामी के भाई एचडी रेवन्‍ना को एफबी और टि्वटर यूजर ने खूब आलोचना की थी, लेकिन सीएम कुमारस्‍वामी ने अपने भाई का पक्ष लेते हुए सफाई दी कि वहां बहुत से लोग थे और हिलने-डुलने तक की जगह नहीं थी.