नई दिल्ली: शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पार्टी के स्थापना दिवस समारोह के बाद पूर्व आईपीएस एस.आर. दारापुरी के घर पहुंचीं. लेकिन इससे पहले उनके कफिले को पोलीटेक्निक चौराहे पर रोक दिया गया. हालांकि वहां से वे किसी तरह कार से उतरकर पैदल मार्च करते हुए गिरफ्तार दारापुरी के घर की ओर बढ़ गईं. इस दौरान प्रियंका ने पुलिस पर शनिवार को गम्भीर आरोप लगाया कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ हाल में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार किये गये पूर्व आईपीएस अफसर के घर जाते वक्त उन्हें रोकने की कोशिश कर रही पुलिस ने उनका गला दबाकर उन्हें गिराया. हालांकि पुलिस ने प्रियंका के आरोपों को बिल्कुल गलत करार दिया है.

लेकिन किसी तरह पूर्व आईपीएस एस.आर. दारापुरी के घर पहुंचीं प्रियंका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे उनकी पत्नी से हालचाल पूछ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दारापुरी की पत्नी रो रही हैं और प्रियंका उनके मात्थे पर हाथ रखकर सहला रही हैं. प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि नागरिक संशोधन कानून (सीएए) का विरोध करने पर पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए सेवानिवृत्त आईपीएस एस.आर. दारापुरी के परिवारीजनों से मिलने जाने के लिए प्रियंका गांधी को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने उनकी गाड़ी को जबरन लोहिया पार्क के सामने रोक लिया. गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ में बीते 19 दिसंबर को सीएए के खिलाफ प्रदर्शन मामले में पूर्व आईपीएस दारापुरी नामजद किए गए थे.