कर्ज उतारने के लिए ICICI Bank में डकैती डालने पहुंच गया Axis Bank का ब्रांच मैनेजर, मर्डर भी कर डाला

Crime News: विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वारडे के अनुसार आरोपी अनिल दुबे, नायगांव एक्सिस बैंक शाखा प्रबंधक, जो आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व कर्मचारी थे, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated: July 30, 2021 3:51 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Ikramuddin Saifi

Maharashtra News

Axis Bank Manager Ki ICICI Bank Me Robbery: महाराष्ट्र के मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक्सिस बैंक (Axis Bank) के शाखा प्रबंधक (Branch Manager) ने कथित तौर पर आईसीआईसीआई बैंक पर डकैती डालने की असफल कोशिश की और वहां एक उप शाखा प्रमुख की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसकी जानकारी आज शुक्रवार को पुलिस ने दी है. घटना गुरुवार की देर रात करीब 8 बजे आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) की विरार ईस्ट ब्रांच में बैंकिंग घंटे खत्म होने के बाद हुई.

Also Read:

विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वारडे के अनुसार आरोपी अनिल दुबे, नायगांव एक्सिस बैंक शाखा प्रबंधक, जो आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व कर्मचारी थे, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

दुबे और आईसीआईसीआई बैंक की उप प्रबंधक योगिता निशांत चौधरी और उनके कैशियर सहयोगी श्रद्धा देवरुखकर के बीच हुई हाथापाई में, उन्होंने लूट से भरे बैग के साथ भागने का प्रयास करने से पहले कथित तौर पर उन दोनों को चाकू मार दिया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर से पकड़ लिया.

वारडे ने कहा कि 36 वर्षीय कर्मचारी ने बाद में दम तोड़ दिया, जबकि 32 वर्षीय दूसरी कर्मचारी देवरुखकर का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस सनसनीखेज मामले में आगे की जांच जारी है. सूत्रों ने बताया कि आरोपी बैंक मैनेजर पर कर्ज था और उसने इसे चुकाने के लिए दूसरे बैंक में डाका डालने की कोशिश की.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 30, 2021 3:48 PM IST

Updated Date: July 30, 2021 3:51 PM IST