नई दिल्‍ली: राजधानी के बाहरी इलाका रोहिणी में मंगलवार को अलसुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा और इसके बाद पकड़ में आया दिल्‍ली के टॉप 10 अपराधियों की लिस्‍ट में शुमार खूंखार एक लाख रुपए का इनामी गैंगस्‍टर परमजीत दलाल. दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने सूचना मिलने पर रोहिणी के सेक्टर 37 में सुबह लगभग 5.15 बजे एक मुठभेड़ के बाद 31 साल के दलाल को अरेस्‍ट किया है. मुठभेड़ के दौरान जब गैंगस्‍टर दलाल ने भागने की कोशिश की तो उसके बाएं पैर में पुलिस की गोली लग गई. एक अधिकारी ने कहा, “इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस  कस्‍टडी में अंबेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार गैंगस्टर परमजीत दलाल हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है. उन्‍होंने बताया कि कि मुठभेड़ रोहिणी सेक्टर 37 के दूसरी ओर मुख्य हेलीपोर्ट रोड पर सुबह सवा पांच बजे हुई. उन्होंने बताया कि हरियाणा के बहादुरगढ़ निवासी परमजीत दलाल पर दिल्ली और हरियाणा में एक दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह पिछले कुछ सालों से फरार चल रहा था.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान परमजीत के बायें पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. उसे बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है. (इनपुट- एजेंसी)