जम्मू: युवाओं को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाने के लिए फुसलाने वाले हिज्बुल मुजाहिदीन के एक वांछित आतंकवादी को जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले से रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. हाल में सोशल मीडिया पर आतंकी रियाज अहमद की कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिनमें वह एके-47 राइफल लिए हुआ था. एक जुलाई को गिरफ्तार किए गए उसके दो सहयोगियों से पूछताछ में अहमद का नाम सामने आया था.

श्रीनगर के बाहरी इलाके में 18 घंटे चली मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा 3 आतंकी ढेर किए

रिटायर्ड IG की डॉक्‍टर बेटी ने 14वीं मंजिल से कूदकर की सुसाइड, एक दिन बाद होना थी IAS से शादी

किश्तवाड़ के सीनियर एसपी राजिन्द्र गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने एक गोपनीय सूचना के आधार पर सौंदर दचान गांव निवासी और कट्टर आतंकवादी मोहम्मद अमीन उर्फ जहांगीर के करीबी सहयोगी रेयाज अहमद को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि हाल में सोशल मीडिया पर अहमद की कई तस्वीरें वायरल हुई थी, जिनमें वह एके-47 राइफल लिए हुआ था. एक जुलाई को गिरफ्तार किये गये उसके दो सहयोगियों से पूछताछ में अहमद का नाम सामने आया था. अधिकारी ने बताया कि वह स्थानीय युवाओं को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाने के लिए उन्हें फुसलाता था.

ब्राजील: डिप्रेशन से छुटकारा दिलाने के नाम पर आध्यात्मिक गुरु करता था यौन शोषण

उसके दो सहयोगियों की गिरफ्तारी के बाद किश्तवाड़ पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया था. अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के परिमपुरा क्षेत्र में आतंकवाद से संबंधित एक अन्य मामले में अहमद शामिल है.