नई दिल्ली: बीते दिनों आंध्र प्रदेश की राजनीति में कुछ नया देखने को मिला. राज्य की उप-मुख्यमंत्री पी पुष्पा श्रीवानी ने एक अनोखे अंदाज में मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी की तारीफ की है.पुष्पा श्रीवानी ने दरअसल एक टिक टॉक वीडियो (Tik Tok Video) पोस्ट करते हुए मुख्यमंत्री रेड्डी की तारीफ की है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

33 वर्षीय पुष्पा श्रीवानी जो ट्राइबल वेलफेयर की मंत्री भी हैं ने अपनी टिक टॉक वीडियो में तेलगु सॉन्ग ‘रायलसीमा मुदबीद्दा मन जगन अन्ना’ पर लिप्सिंग और परफॉर्म करते हुए इसे सीएम रेड्डी को समर्पित किया. यह तेलुगू गीत वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) द्वारा मई में रेड्डी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उसे रायलसीमा के बेटे के रूप में याद करते हुए बनाया गया था.

सीडीएस राष्ट्र को और अधिक सुरक्षित बनाएंगे, वे नए भारत की सभी आकांक्षाओं को पूरा करेंगे : गृह मंत्री

उप-मुख्यमंत्री पुष्पा श्रीवानी के इस वीडियो को एक तरफ नेटीजेंस ने बहुत पसंद किया वहीं दूसरी तरफ कई राजनीतिक पार्टियां और नेताओं ने इस वीडियो की आलोचना करते हुए कहा कि मंत्री साहिबा का टिक टॉक पर वीडियो बनाने से बेहतर है कुछ काम कर लेना.

देश के 6 करोड़ किसानों को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे नए साल का तोहफा

विजयनगरम जिले के कुरुपम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से विधान सभा की सदस्य श्रीवानी ने हाल ही में एक तेलुगु फिल्म में भी अभिनय किया है, ताकि वो जैविक खेती के महत्व को उजागर किया जा सके. उन्होंने फिल्म ‘अमृतभूमि’ में एक शिक्षिका का किरदार भी निभाया है.