नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में राज्य के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर ईस्ट मिदनापुर में हमला किया गया. भाजपा ने इस हमले के पीछे टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. मिली खबरों को मुताबिक इस हमले में कई भाजपा कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. ये कार्यकर्ता बीजेपी प्रेसिडेंट के काफिले के साथ चल रहे थे. बीजेपी ने दावा किया है कि उसके 10 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं और 30 ज्यादा मोटरसाइकिलों और हमारें वाहनों में तोड़फोड़ की गई है. Also Read - बंगाल में भाजपा के सत्ता में आने के बाद गोरखा समस्या का समाधान हो जाएगा: अमित शाह

खबरों के मुताबिक, शरारती तत्वों ने बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट के काफिले पर उस वक्त हमला किया, जब सोमवार को पूर्वी मिदनापुर के कोन्टाई बस स्टैंड के पास जनमंगल समिति मीटिंग हाल के बाहर से गुजर रहा था. बीजेपी नेता घोष अपने काफिले के साथ संगठन की एक मीटिंग में भाग लेने जा रहे थे. हमले के दौरान अधिकतर नेता बचकर भाग खड़े हुए लेकिन हमलावरों ने कारों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया है. बीजेपी अध्यक्ष ने घटना के वीडियो और फोटोज भी शेयर किए हैं.

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष घोष ने आरोप लगाते हुए कहा कि टीएमसी हमें लोकतांत्रिक ढंग से रोक नहीं पा रही है और गुंडों एवं पुलिस का उपयोग कर हमें धमकाने के लिए मसलपॉवर दिखा रही है.