नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल में आज तीन जगहों करीमपुर, कालियागंज और करीमनगर में उप चुनाव हो रहे हैं. इसी बीच करीमपुर विधानसभा सीट से भाजपा उपाध्यक्ष के साथ मारपीट की खबरे सामने आई हैं. करीमपुर विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार जय प्रकाश मजूमदार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और उन्हें झाड़ियों के बीच में धकेल दिया.

बताया जा रहा है कि प्रकाश मजूमदार के साथ मारपीट करने वाले टीएमसी पार्टी के कार्यकर्ता है. भाजपा उपाध्यक्ष के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रकाश मजूमदार एक गाड़ी के पास खड़े थे तभी कुछ लोग पीछे से आते हैं और उन्हें मारने लगते हैं.

पीटाई करने वाले उन्हें धक्का देकर आगे ले जाते हैं और फिर वे उन्हें पैर से मारकर पास में एक झाड़ियों में गिरा देते हैं. कहा जा रहा है कि जब भाजपा उम्मीदवार मतदान केंद्र पहुंचे तो वहां मौजूद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वापस जाओ के नारे लगाने लगे. प्रकाश मजूमदार की पिटाई होते देख भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा.

शरद पवार बोले- महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस, शिवसेना बनाएगी सरकार, भतीजे पर ऐसे होगा फैसला

भाजपा ने इस पूरी घटना का जिम्मेदार तृणमूल कांग्रेस को ठहराया है और इसकी मारपीट कि कायत चुनाव आयोग से भी की है. आपको बता दें कि इन तीनों विधानसभा में सात लाख से अधिक वोटर्स हैं जो कि कुल 18 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. भाजपा का कहना है कि यह हार का डर है टीएमसी कार्यकर्ताओं में देखने को मिल रहा है.

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि तृणमूल कार्यकर्ता फर्जी मतदाता थे जो मतदान को बाधित करने के इरादे से वहां इकट्ठे हुए थे. पश्चिम बंगाल में भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष मजूमदार ने कहा, ‘‘ यह मुझे हताश नहीं करेगा और मैं हर मतदान केन्द्र पर जाना जारी रखूंगा. मैंने निर्वाचन आयोग से भी इसकी शिकायत की है.’