Priyanka Gandhi Congress-23-46986-5
कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रभु चव्हाण उस समय सुर्ख़ियो में आगये जब वह विधानसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा की तस्वीर देखते पकडे गए। आपको बता दे की बुधवार को कर्नाटक विधानसभा में गन्ने के मूल्य को लेकर बेहद अहम बहस हो रही थी उस समय विधायक जी प्रियंका गांधी के तस्वीर को ज़ूम कर निहार रहे थे।
चव्हाण के अलावा बीजेपी के दूसरे विधायक यू. बी. बानाकर भी सदन में मोबाइल पर कैंडी क्रश खेल रहे थे। इनकी तस्वीर भी तस्वीरों में कैद हो गयी है।

बैरहाल इन दोनों विधायकों की वजह से भारतीय जनता पार्टी की काफी किरकिरी हुई और उन्हें काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी। अपने जवाब में विधायक चव्हाण ने कहा की वह तस्वीर के निचे जो लिखा था उसे पढ़ने की कोशिश कर रहे थे। वाही इस मामले की सफाई देते हुए पूर्व मुख्यामंत्री जगदीश शेट्‌टार ने कहा की उनके विधायक कि  प्रियंका की तस्वीर देखने के पीछे गलत मंशा नहीं थी।

आपको याद दिला दे की कुछ साल पहले बीजेपी के ही तीन विधायक कर्नाटक विधानसभा में मोबाइल फोन पर पोर्प देखते हुए पकड़े गये थे। इस अमर्यादित घटना से जहां विधानसभा की गरिमा को ठेस पहुंची थी वहीं पार्टी और विधायकों की खासा किरकिरी हुई थी।