पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विरोधक रही है। वे हमेशा ही प्रधनमंत्री द्वारा लिए हुए फैसले का विरोध करती है। हाल ही में मोदी सरकार द्वारा काला धन रोकने के लिए किये गए नोटबंदी के फैसले का भी ममता ने विरोध किया। नोटबंदी के खिलाफ एक ओर जहां उनके सांसद संसद में हंगामा करते रहे तो वहीँ दूसरी ओर उन्होंने सड़क पर संघर्ष किया। यह भी पढ़े: जल्द बंद हो जायेंगे 2000 के नोट: बीजेपी सांसद Also Read - देश की आजादी के 75वें वर्ष को मनाने के लिए पीएम मोदी की अध्यक्षता में समिति गठित, सोनिया, ममता और मुलायम सिंह भी शामिल

Also Read - WB Assembly Elections 2021: शिवरात्री के अवसर पर नामांकन दाखिल करेंगी ममता बनर्जी, जानें इस दिन को क्यों चुना?

प्रधानमंत्री मोदी भी समय समय पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को करारा जवाब देते रहे है। यूट्यूब पर एक पुराना वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे पीएम मोदी ने ममता दीदी की बोलती बंद कर दी है। यह वीडियो तब का है जब मोदी जी प्रधानमन्त्री बनाने के पाद पहली बार पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। Also Read - BARC Report: साल 2020 में PM Modi का टेलीविजन पर रहा जलवा, दूरदर्शन ने भी किया राज, जानिए टॉप ट्रेंड

प्रधानमंत्री मोदी केंद्र सरकार की नई समाज कल्याण स्कीम की शुरुवात करने सूबे में पहुंचे थे। ऐसे मौके पर भी ममता ने पीएम को नहीं बक्शा। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की जाने वाली बैंक स्कीमों से गाव में रहने वाले लोगों को कैसे फायदा होगा क्योंकि ग्रामीण इलाकों में तो बैंक कम है।

बहरहाल, जब पीएम मोदी को बोलने का मौक़ा मिला तो उन्होंने ममता दीदी को ऐसा करारा जवाब दिया जिससे उनकी बोलती बंद हो गई और लोगों ने तालियाँ बजाना शुरू कर दी।

आप भी देखिये यह वीडियो