अलवर: पति से झगड़ा हुआ. मारपीट हुई. पत्नी ने पति का सिर बेड पर दे मारा, इससे उसकी मौत हो गई. पत्नी ने घटना छिपाने के लिए शव को बेड (दीवान बेड के बॉक्स) के अंदर छिपा दिया. चार दिन तक शव अंदर बेड के अंदर छिपाए रही. चार दिन में बदबू आने लगी. परिजनों के पूछा तो बहाना बनाया कि चूहा मर गया है, इसलिए बदबू आ रही है. इसके बाद पत्नी ने उस पूरे बेड को आग लगा दी, जिसमें शव रखा था, लेकिन शव अधजला रह गया और घटना का खुलासा हो गया. ये चौंकाने वाली घटना सामने राजस्थान के अलवर के भिवाड़ी में सामने आई है.

जिस ‘मरीज’ से डॉक्टर ने की लव मैरिज, उसे दूसरे से हुआ प्यार तो लिया खौफनाक बदला, फिर भी यूं रखा ‘जिंदा’

भिवाड़ी इलाके में खिजूरीबास गांव है. अखबार ‘दैनिक भास्कर’ की खबर के अनुसार यहां के युवक कुलदीप यादव ने निशा से प्रेम विवाह किया था. दोनों ने करीब 6 साल पहले शादी की थी. दोनों की मुलाक़ात एक शादी में हुई थी. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ. निशा ने कुलदीप का सिर बेड पर दे मारा, इससे कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई. घबराई निशा ने घटना छिपाने के लिए उसका शव बेड के अंदर छिपा दिया. चार दिन तक शव को छिपाए रही. शव सड़ने लगा और दुर्गन्ध आने लगी. जब परिजनों ने कुलदीप के बारे में पूछा और बदबू आने की वजह पूछी तो उसने बहाना बनाते हुए कहा कि चूहा मरने के कारण बदबू आ रही है.

लव मैरिज कर लौटी बहन, नाक कटने की बात कहते हुए 17 साल के भाई ने मार दी गोली

इसके बाद निशा ने खुद को बचाने के उस बेड में आग लगा दी, जिसमें शव रखा हुआ था. मकसद बेड के साथ शव जलाकर पूरी तरह ख़त्म करने का था, लेकिन शव अधजला ही रह गया और मामला खुल गया. भिवाड़ी पुलिस ने बताया कि निशा को पति की हत्या और साक्ष्य मिटाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है. निशा अपना जुर्म भी क़ुबूल कर लिया है. घटना से परिजन हैरत में हैं.