गुड़गांव: हरियाणा के गुड़गांव में एक जज के निजी सुरक्षा कर्मी ने भीड़-भाड़ वाले बाजार में कथित तौर पर उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी. इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई वहीं बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने कहा कि घटना करीब साढ़े तीन बजे की है जब अतिरिक्त न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी ऋतु और बेटा ध्रुव आर्केडिया बाजार में खरीदारी के लिए गए थे. उनके साथ न्यायाधीश का सुरक्षा कर्मी महिपाल था. गजराज ने कहा, ‘ कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को आर्केडिया बाजार के बाहर गोली चलने की सूचना दी. जब पुलिस दल पहुंचा तो उन्हें ऋतु और ध्रुव खून से लथपथ मिले.’ Also Read - मध्य प्रदेशः युवती का गंभीर आरोप- '10 दिनों तक लॉकअप में रखकर 5 पुलिसकर्मी करते रहे रेप', जांच शुरू

अधिकारी के मुताबिक, ऋतु को सीने में गोली लगी थी जबकि ध्रुव को सिर में गोली लगी है.उन्होंने बताया कि घायलों को मेदांता अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरीन पत्नी रिऋु की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस दल फौरन महिपाल को गिरफ्तार नहीं कर पाया लेकिन उसे बाद में फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया. गुड़गांव पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन ने बताया कि महिपाल से यह जानने के लिए पूछताछ की जा रही है कि उसने गोली क्यों चलाई.

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें दिख रहा है कि कैसे गनर महिपाल गोली मारने के बाद जज के लड़के को घसीटकर कार में डालने की कोशिश कर रहा है. बाद में वो वहां से फरार हो जाता है. गोली मारने के बाद महिपाल ने जज को फोन भी किया और कहा कि मैंने तुम्हारी पत्नी और बेटे को गोली मार दी है, जाओ और उन्हें देखो.