मुंबई| सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड की जांच में शामिल एक पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी यहां के उपनगरीय सांता क्रूज में इलाके में अपने आवास में मृत पायी गयी हैं. पुलिस ने आज बताया कि यह घटना कल रात प्रभात कॉलोनी में हुई और पीड़िता की पहचान दीपाली गनोरे के रूप में की गयी है. और वह पुलिस इंस्पेक्टर द्यानेश्वर गनोरे की पत्नी थी.

42 साल के खार थाने में कार्यरत हैं और सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले की जांच करने वाली टीम के सदस्य थे. पुलिस के मुताबिक, कल रात जब गनोरे ड्यूटी खत्म कर घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनका घर अंदर से बंद है तब उन्होंने पत्तनी को फोन करने का प्रयास किया लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला. हत्या के बाद से उनका बेटा और परिवार का एक सदस्य लापता हैं.

बाद में उन्होंने खुद बाहर से फ्लैट खोला और दीपाली को खून से लथपथ पाया. इसके बाद गनोरे ने हत्या की जानकारी देने के लिए तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया. उन्होंने बताया कि आज सुबह वकोला थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को संदेह है कि हत्यारा संभवत: परिवार का परिचित रहा होगा.

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस मामले में मीडिया मुगल कहे जाने वाले पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं. साल 2012 में शीना की हत्या करने के मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. मुंबई की स्पेशल सीबीआई अदालत ने शीना बोरा मामले की अगली सुनवाई 12 जून तक के लिए स्थगित कर दी है.