Acid Attack on Wife: साथ रहने से इनकार करने पर पति ने पत्नी के शरीर पर फेंका एसिड, मौत

पत्नी ने साथ रहने से इनकार किया तो पति ने एसिड फेंक दिया.

Updated: August 31, 2021 6:17 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

No to Acid Attack
Man Throws Acid on Woman

चेन्नई: पत्नी ने साथ रहने से इनकार किया तो पति ने पत्नी के ऊपर एसिड फेंक दिया. इससे पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई. आज पत्नी की हॉस्पिटल में मौत हो गई. मामला तमिलनाडु के सलेम जिले का है. अपने पति द्वारा तेजाब से हमले की शिकार होने वाली 47 वर्षीय रेवती की मौत के एक दिन बाद उसके पति येसुदासन को पुलिस ने करूर से गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता पर सलेम ओल्ड बस स्टैंड पर तेजाब की कैन से हमला किया गया था, जहां वह अपनी मां र्अेई के साथ अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी.

Also Read:

तमिलनाडु के नमक्कल की रहने वाली रेवती और येसुदासन दोनों पारिवारिक विवाद के चलते पिछले तीन महीने से अलग रह रहे थे. सोमवार की सुबह रेवती ने सलेम कस्बे के महिला थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती.

जब वह शिकायत दर्ज कराकर घर लौट रही थी, तो उसके पति ने उस पर तेजाब की कैन से हमला कर दिया. हाथापाई में, रेवती की मां र्अेई अपनी बेटी पर एसिड हमले को रोकने की कोशिश करते हुए जल गई. दंपति के तीन बच्चे हैं. सलेम जिले के सरकारी मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला ने दम तोड़ दिया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: August 31, 2021 6:09 PM IST

Updated Date: August 31, 2021 6:17 PM IST