Wife Swapping: 'संबंध' बनाने के लिए पत्नियों को एक-दूसरे के पास भेजते थे ये सैकड़ों लोग, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाने के लिए लोग अपनी पत्नियों और अन्य महिलाओं का आदान प्रदान करते थे. ऐसे लोगों की संख्या दो चार नहीं, बल्कि एक हज़ार से अधिक है.

Updated: January 11, 2022 10:56 AM IST

By India.com Hindi News Desk

Wife Swapping: 'संबंध' बनाने के लिए पत्नियों को एक-दूसरे के पास भेजते थे ये सैकड़ों लोग, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Wife Swapping in Kerala: शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाने के लिए लोग अपनी पत्नियों और अन्य महिलाओं का आदान प्रदान करते थे. ऐसे लोगों की संख्या दो चार नहीं, बल्कि एक हज़ार से अधिक है. पुलिस ने इस ग्रुप का खुलासा किया है. पुलिस को इस ग्रुप का पता तब चला, जब एक महिला ने शिकायत की कि उसके साथ सात लोगों ने यौन संबंध (Sexual Relations) बनाये. केरल पुलिस ने इन सातों लोगों को अरेस्ट किया, इसके बाद बड़ी जानकारी सामने आई.

Also Read:

केरल पुलिस ने कोट्टायम जिले में करुकाचल पुलिस ने कहा कि सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, 25 से अधिक लोगों को निगरानी में रखा गया है और कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है. पुलिस के अनुसार, इन समूहों में 1,000 से अधिक जोड़े हैं और वे सेक्स के लिए महिलाओं का आदान-प्रदान कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि आरोपी राज्य के तीन जिलों के थे. राज्य भर के लोग इस रैकेट का हिस्सा हैं.

कोट्टायम के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “पहले टेलीग्राम (Telegram) और मैसेंजर (Messenger) समूहों में शामिल होना होता है और फिर दो या तीन जोड़े समय-समय पर मिलते हैं. उसके बाद महिलाओं का आदान-प्रदान किया जाता है और यहां तक कि तीन पुरुषों द्वारा एक महिला को एक समय में साझा किए जाने के भी उदाहरण हैं. कुछ पुरुषों ने पैसे के लिए अपनी पत्नियों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल किया.” पुलिस ने कहा कि इस महिलाओं की अदला-बदली करने वाले इस समूह में शामिल लोगों के बारे में विवरण प्राप्त करने के लिए विस्तृत जांच जारी है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या समूह के इन सदस्यों के किसी अन्य समूह के साथ संबंध हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 6:19 PM IST

Updated Date: January 11, 2022 10:56 AM IST