नई दिल्ली. दिल्ली की रहने वाली एक 28 साल की शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी मकान मालकिन ने उसका गैंगरेप कराया है. पूर्वी दिल्ली की रहने वाली महिला का आरोप है कि मकान मालकिन ने उसका वीडियो भी बना लिया है और उसे धमकी देकर दूसरे लोगों से संबंध बनाने के लिए दबाव डालती है. अक्टूब 2018 से अबतक उसके साथ कई लोगों ने रेप किया है, जिसमें एक अस्पताल के डॉक्टर, कई बिजनेसमैन सहित मकान मालकिन के कई दोस्त शामिल हैं. उसकी शिकायत पर पुलिस ने महिला और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. लेकिन पिछले साल सिलिंग विवाद के बाद उसकी नौकरी चली गई. ऐसे में उसके घर में आर्थिक तंगी शुरू हो गई. इस बीच मकान मालकिन ने उसे अपने घर काम करने के लिए कहा तो वह करने लगी. पीड़िता के मुताबिक, कुछ हफ्ते बाद मकान मालकिन ने उसे एक झील खुरेंजा में स्थित एक बिजनेसमैन के घर चलने के लिए कहा. उसका आरोप है कि इस दौरान उस बिजनेसमैन ने उसके साथ रेप किया.

वीडियो क्लिप बना दी धमकी
इसके बाद मकान मालकिन ने पीड़िता से कहा कि वह उसका वीडियो क्लिप बना ली है और अगर वह पुलिस के पास गई तो उसे सर्कुलेट कर देगी. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी तो मकान मालकिन उसे लेकर एक अस्पताल गई, लेकिन वहां भी डॉक्टर ने उसके साथ रेप किया.

केस दर्ज
महिला का आरोप है कि इसके बाद मकान मालकिन ने कई लोगों के साथ उसकी मीटिंग कराई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि मकान मालकिन के दोस्त और रिश्तेदारों ने भी उसके साथ रेप किया. अंत में वह पुलिस स्टेशन और एक एनजीओ पहुंची. डीसीपी सहादरा मेघना यादव ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि इस मामले में गैंगरेप के साथ मानव तस्करी के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है.