नई दिल्ली: एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के शक में एक पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. मामला ओडिशा का है. पीड़ित व्यक्ति की हालत गंभीर है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. भुवनेश्वर से 524 किलोमीटर दूर नाबरंगपुर जिले के एक गांव का है. आरोप है कि सोते समय पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चाकू से पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पत्नी को शक था कि उसके पति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर है. दर्द से कराहते पीड़ित की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े-दौड़े उसके घर पहुंचे और अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. वारदात वाली जगह पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है. पीड़ित व्यक्ति तमिलनाडु में काम करता है और तीन महीने पहले ही घर आया था.

एक अन्य घटना में हरियाणा के अंबाला में 43 वर्षीय एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक ने घरेलू विवाद को लेकर अपनी सरकारी पिस्तौल से अपनी पत्नी को कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के बाद फिर खुद को भी गोली मार ली. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान गुरदीप सिंह और उनकी पत्नी सुरेंद्र कौर (38) के रूप में हुई है.

पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि दंपति अपने बच्चों के साथ नसरौली गांव में रहता था. बच्चे स्कूल गये हुये थे जब यह घटना हुई. एसपी ने बताया कि सहायक उप-निरीक्षक गुरदीप ने अपनी सरकारी पिस्तौल से पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर उसके तुरंत बाद खुद को भी उसी पिस्तौल से गोली मार ली. एएसआई पंचकुला पुलिस लाइन में तैनात थे और सोमवार को ही अपने गांव आये थे . पुलिस ने कहा कि घटना के पीछे की सटीक वजह का पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन इसका कारण घरेलू विवाद हो सकता है. एसपी ने बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और मामले की जांच की जारी है.