हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी लड़की के साथ भागकर प्रेम विवाह करने वाले अपने ‘दामाद’ की गोली मारकर हत्या कर दी. लड़की इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर सकी और कुछ ही देर के बाद उसने भी गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पिता द्वारा पति की हत्या से टूट चुकी तारा ने शाम के वक्त खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने गले में फंदा लगाकर जान दे दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि वैशाली जिले के लालगंज का रहने वाला रूपेश कुमार तिवारी अपनी पत्नी तारा कुमारी के साथ कोनहारा गांव में एक किराए के मकान में रहता था. आरोप है कि बुधवार सुबह उसके पिता मुक्कू बाबा अपने एक मित्र के साथ आए और घर में सो रहे अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी.

पिता द्वारा पति की हत्या से टूट चुकी तारा ने शाम के वक्त खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. नगर थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने कहा कि मृतक रूपेश पहले पटना के दानापुर में काम करता था. इस दौरान उसकी तारा कुमारी से मुलाकात हुई थी और दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद तारा ने 25 फरवरी को घर से भाग कर रूपेश से शादी कर ली और वे दोनों यहां आकर रहने लगे थे. आत्महत्या के पहले तारा ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा था कि उसके पति की हत्या उसके ही पिता ने अपने एक मित्र जीतू के साथ मिलकर की है. सिंह ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.