नई दिल्ली: तमिलनाडु के तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर एक महिला को प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ नारे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.Also Read - UP Election 2022: BJP ने 85 में से 49 सीटों पर OBC और SC समाज के लोगों को टिकट दिए, मुलायम के समधी को भी उम्मीदवार बनाया

मामला सोमवार का है जब नारे लगाने वाली महिला और तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन तूतीकोरिन आने के लिए एक ही फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि सुंदरराजन अगली पंक्ति में बैठे हुए थे, जब वो अपना बैग लेने के लिए उठे तो आरोपी महिला ने उनके और बीजेपी के खिलाफ प्लेन में ही नारे लगाना शुरू कर दिया. Also Read - Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में BJP को एक और झटका, ओम गोपाल रावत कांग्रेस में शामिल हुए

Also Read - Punjab Polls 2022: पंजाब चुनाव के लिए BJP ने जारी की 34 उम्मीदवारों की पहली LIST, जानें कौन कहां से लड़ेगा चुनाव

आरोप है कि महिला ने पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएसएस को फासीवादी बताते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए. तूतीकोरिन हवाई अड्डे पर प्लेन के लैंड करते ही सुंदरराजन की शिकायत पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया.

हवाई अड्डे पर विमान की लैंडिंग के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुंदरराजन और आरोपी महिला के बीच बहस होती हुई भी दिखाई दे रही है. वीडियो में सुंदरराजन कहते हैं ”ये महिला इस तरह से कैसे चीख सकती है, यह कोई पब्लिक प्लेटफॉर्म नहीं है. मुझे शक है कि इस महिला के पीछे कोई अतिवादी संगठन है. मुझे जान का खतरा है.”

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ सार्वजनिक उपद्रव करने और खतरनाक स्थिति पैदा करने के आरोप में केस दर्ज किया है. पुलिस ने महिला को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जहां उसे 15 दिनों की जुडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है.

आरोपी महिला के पिता ने भी सुंदरराजन और अन्य के खिलाफ आपराधिक धमकी देने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि पुलिस ने फिलहाल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया है.

डीएमके चीफ स्टालिन ने आरोपी महिला की गिरफ्तारी को गलत बताया है और उसे जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है. स्टालिन ने एक ट्वीट में पूछा है कि अगर आप नारे लगाने पर जेल में डाल दोगे तो आप कितने लाख लोगों को जेल में डालेंगे?