जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दिल्ली के निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया है. यहां जमीन विवाद में एक महिला के एक रिश्तेदार ने उससे बलात्कार किया और इसके बाद उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी. महिला को जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

निर्भया कांड: भूले नहीं भूलती 16 दिसंबर की वो रात, जानें पूरी कहानी

पुलिस ने बताया कि धूपगुड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक तालाब के पास महिला के साथ शनिवार रात एक शख्स ने दुष्कर्म किया. शख्स महिला का रिश्तेदार बताया जा रहा है. आरोपी ने जमीन विवाद सुलझाने के नाम पर उसे घर से बाहर बुलाया फिर उससे बलात्कार किया और निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी. उसे बुरी तरह से प्रताड़ित किया. ये सब होते हुए एक अन्य शख्स जो वहां मौजूद था, देखता रहा, लेकिन गुहार लगाने के बाद भी उसने कोई मदद नहीं की.

इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना के पीड़ित को क्या ममता बनर्जी इन्साफ दिला पाएगी

पुलिस ने बताया कि एक रिक्शा चालक ने महिला को देखा और उसे घर पहुंचाया. पीड़िता को रविवार सुबह धूपगुड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया. घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था. पुलिस ने बताया कि आरोपी और उसके साथ मौजूद अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है.