नई दिल्ली: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ चलाए जा रहे ‘दुर्भावनापूर्ण अभियान’ को लेकर उनका संगठन आगामी चार फरवरी को दिल्ली और देश के अन्य प्रदेशों की राजधानियों में प्राथमिकी दर्ज कराएगा.

भाजपा के मंत्री ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- सुंदरता से वोट नहीं मिलते

सुष्मिता ने टि्वटर पर एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘यह दुखद है कि राजनीति में महिलाओं के साथ अच्छा बर्ताव नहीं होता है. अब इसी बुरे बर्ताव का शिकार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बनी हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘प्रियंका जी के राजनीति में कदम रखने के साथ ही भाजपा के कुछ नेताओं ने उनके खिलाफ टिप्पणियां कीं. इसके बाद दुर्भवनापूर्ण अभियान चलाया जा रहा है.’’

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल- राहुल गांधी को बताया रावण और प्रियंका को शूर्पणखा

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मैं खुद चार फरवरी को इस मामले में दिल्ली में प्राथमिकी दर्ज कराऊंगी. मेरी साथी कार्यकर्ता प्रदेश की राजधानियों में प्राथमिकी दर्ज कराएंगी. यह कदम सिर्फ प्रियंका जी के लिए नहीं है, बल्कि हर उस महिला के लिए है जिसने राजनीति में कदम रखा है.’’ कांग्रेस की महिला इकाई ने प्राथमिकी दर्ज कराने का फैसला उस वक्त लिया है जब हाल ही में भाजपा के कुछ नेताओं ने प्रियंका को लेकर कथित तौर पर विवादित बयान दिए हैं.