मथुरा: मथुरा में हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां, पिता की ओर से बड़् भाई को नया ट्रैक्टर देने से छोटा भाई नाराज हो गया। यहीं नहीं छोटे भारी की नाराजगी इतनी बढ़ गई कि उसने गुस्से में आकर अपने पिता की धारदार हथियार से हमला कर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मथुरा के थाना वृन्दावन क्षेत्र का बाटी गांव  के निवासी रामेश्वर अपने बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने के कारण अपने पिता मोती सिंह (50) से नाराज थे और उसने इसी विवाद के कारण मोती सिंह की कथित रूप से हत्या कर दी. सदर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि रामेश्वर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

एक ही झटके में योगी सरकार ने खत्म की 25 हजार होमगार्ड्स की नौकरियां, ये है बड़ी वजह

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि रामेश्वर इस बात पर अपने पिता से नाराज था कि उसने नया ट्रैक्टर बड़े भाई नरेंद्र को दे दिया था जबकि वह खुद पुराने ट्रैक्टर का इस्तेमाल कर रहा था. परिजनों के अनुसार रामेश्वर ने हाथ में धारदार हथियार लेकर हवा में चलाया था लेकिन उसके पिता सामने आ गए और हथियार उनके सिर में लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. मोती सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और पुलिस को भी इसकी खबर दी.

इस बीच, जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो पता चला कि मोती सिंह के परिजनों ने उसका आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया है. तब पुलिस के कहने पर नरेंद्र सिंह ने अपने छोटे भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया. फिलहाल रामेश्वर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.