कोलकाता| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की शानदार शुरुआत करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब गुरुवार को दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से उसी के घर में भिड़ेगी. कोलकाता इस मैच में अपने दिग्गज बल्लेबाज आस्ट्रेलिया के क्रिस लिन के बिना उतरेगी. केकेआर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के इस मैच में श्रद्धा कपूर और सिंगर मोनाली ठाकुर ने ईडन गार्डन में परफॉर्म कर लोगों को झूमने पर मजबूर किया.

ईडन गार्डंस में मैच से पहले होने वाले सेरेमनी में लोकनर्तकों ने अपनी प्रस्‍तुति से हर किसी का मन मोह लिया. बॉलीवुड की सिंगर मोनाली ठाकुर ने स्‍टेज संभाला और ‘बद्री की दुल्‍हनिया’ का पॉपुलर सांग पेश कर लोगों का दिल जीत लिया. गोल्‍फ कॉर्ट पर केकेआर के कप्‍तान गौतम गंभीर मैदान पर पहुंचे, उनके पीछे किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान ग्‍लेन मैक्‍सवेल थे. दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ इन दोनों का स्‍वागत किया.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने स्‍टेज संभालते ही लोगों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. उनके परफॉर्मेंस ने स्‍टेडियम में अलग ही समां बांधा. श्रद्धा कपूर ने बागी फिल्‍म के गाने ‘मैं नाचूं आज छमछम’ पर बेहतरीन नृत्‍य प्रस्‍तुति दी. आशिकी-2 और एक विलेन के सांग पर भी उन्‍होंने परफॉर्मेंस दी. उनकी प्रस्‍तुति के साथ ही सेरेमनी का समापन हुआ.

आईपीएल सीजन 10 के 11वें मैच की ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की जा रही है ओपनिंग सेरेमनी शाम 6.15 पर शुरू होगा. सेरेमनी का लाइव प्रसारण हॉटस्टार पर देखा जा सकता है.

अब तक के ओपनिंग सेरेमनी में दिशा पटानी, एमी जैक्शन, रितेश देशमुख, टाइगर श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड सितारों परफॉर्म कर चुके हैं. इन बॉलीवुड हस्तियों ने अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है.

इसके बाद आईपीएल का आखिरी ओपनिंग सेरेमनी देश की राजधानी दिल्‍ली में 15 अप्रैल को दिल्‍ली में आयोजित होगा जिसमें बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा परफॉर्म करेंगी. इस मैच में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की टीम अपने होम ग्राउंड फिरोज शाह कोटला में मैच खेलेगी.