Jammu Kashmir के बडगाम में रात भर चली मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर, सभी का संबंध जैश-ए-मोहम्मद से

Terrorists encounter at Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रात भर चली मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए।

Updated: January 7, 2022 1:02 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में रात भर चली मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर, सभी का संबंध जैश-ए-मोहम्मद से

Terrorists encounter at Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रात भर चली मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बडगाम जिले के जोल्वा गांव में बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई थी. मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा, ‘‘ मारे गए सभी आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से संबद्ध थे। तीन एके56 राइफल और अन्य सामान मुठभेड़ स्थल से बरामद हुए हैं.’’

Also Read:

उन्होंने बताया कि एक आतंकवादी की पहचान वसीम के तौर पर हुई है, जो श्रीनगर का निवासी था,वहीं अन्य दो के बारे में पता लगाया जा रहा है. सुरक्षा बलों ने इस साल के पहले सप्ताह में ही 16 आतंकवादियों को मार गिराया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी, जहां जैश के दो आतंकी मारे गए थे. इस अभियान से जुड़े एक अधिकारी ने संवाददाताओं से बातचीत में बताया था कि सुरक्षाबल जब कुलगाम के एक गांव की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रहे थे, उसी दौरान आतंकियों की तरफ से गोलीबारी शुरू हुई, जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर हुए थे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 11:55 AM IST

Updated Date: January 7, 2022 1:02 PM IST