रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को चल रही मतगणना के बीच बहुमत के करीब पहुंचने से उत्साहित झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने इस जनादेश का सम्मान करते हुए सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया है. उन्होंने झारखंड में किसी की उम्मीद नहीं टूटने का भरोसा देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि जिस लिए झारखंड राज्य बना था, उस उद्देश्य को पूरा किया जाए.

झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पछाड़कर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झामुमो और कांग्रेस व राजद गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिल रहा है. गठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलता देख हेमंत सोरेन मे प्रेस कांफ्रेंस कर प्रदेश की जनता को धन्यवाद किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि आज का दिन उनके लिए संकल्प लेने का दिन है. उन्होंने कहा, “आज जनता की सेवा के लिए संकल्प का दिन है.” हेमंत सोरेन ने झारखंड विधानसभा चुनाव के रुझान पर कहा, “राज्य की जनता ने स्पष्ट जनादेश दिया है, यह जनादेश राज्य में मील का पत्थर साबित होगा.”


रांची में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने अपने मीडिया संबोधन में कहा, “मैं लालू जी, सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी और सभी कांग्रेस नेताओं को समर्थन और मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.” हेमंत सोरेन ने आगे कहा, “आज इस राज्य के लिए एक नया अध्याय शुरू होगा. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उनकी आशाएं उनकी जाति, पंथ, धर्म और पेशे के आधार पर नहीं तोड़ी जाएंगी.”

उन्होंने इस जनादेश का सम्मान करने की बात करते हुए कहा, “अभी कई चीजें स्पष्ट हुई हैं, जबकि कई चीजें अभी अस्पष्ट हैं. जल्द ही गठबंधन के अन्य साथियों के साथ मिल बैठकर आगे की बातें तय कर ली जाएंगी.”