नई दिल्‍ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण की महामारी का असर झारखंड में भी है. राज्‍य में सोमवार को कोविड19 से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 160 हो गया, जबकि एक दिन पहले रविवार को 157 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके थे. झारखंड में आज तक नए तीन केस बढ़ गए. Also Read - Covid-19 Cases in Bihar: प्रवासियों के लौटने के बाद तेजी से फैला संक्रमण, 206 नए मामले, कुल 3, 565 संक्रमित, जानें कहां कितनी संख्या

मिली जानकारी के मुताबिक रांची में अभी तक 38 केस हैं और यहां के विभिन्‍न अस्‍पतालों से 53 मरीज ठीक हो चुके हैं. एक व्‍यक्ति की निगेटिव होने के पहले और एक की बाद में मौत हो चुकी है. Also Read - दिल्ली में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 1 दिन में 1163 नए मामले सामने आए

राजधानी रांचीी में कुल 93 संक्रमित सामने आए, बोकारों में 10, हजारीबाग में 4, धनबाद में 5, गिरिडील में 4, सिमडेंगा में 2, कोडरमा में 3, देवघर में 4, गढ़वा में 23, पलामू 8, जमताड़ा में 2 और दुमका में 2 मामले सामने आए हैं.

खास बात ये हैं कि राज्‍य में 79 सक्रिय केस हैं और 78 मरीजों को इलाज के बाद विभिन्‍न अस्‍पतालों से डिस्‍चार्ज किया जा चुका है.

बता दें कि मुंबई से हाल ही में झारखंड के हजारीबाग पहुंचे एक प्रवासी श्रमिक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है.