Karnataka Congress Update: कोविड टेस्ट कराने के नाम पर भड़के कर्नाटक कांग्रेस के नेता, खांसते हुए बोले- रे मिस्टर तुम यहां CM के ऑर्डर पर आया?

Karnataka Congress Update: कोविड प्रतिबंधों के बावजूद कांग्रेस ने रविवार को कर्नाटक में अपनी 10 दिवसीय पदयात्रा ( Congress padyatra) की शुरूआत कर दी.

Published: January 10, 2022 3:56 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Nitesh Srivastava

DK Shivkumar
कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार (फाइल/ANI)

Karnataka Congress Update: कोविड प्रतिबंधों के बावजूद कांग्रेस ने रविवार को कर्नाटक में अपनी 10 दिवसीय पदयात्रा ( Congress padyatra) की शुरूआत कर दी. देश भर में कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे के बीच कई तरह के प्रतिबंध (Covid-19 Restrciction) लगाए गए हैं. यहां तक कि चुनाव वाले पांचों राज्यों (उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर) में भी चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक जनसभा , रोड शो , पदयात्रा और नुक्कड़ सभा पर 15 जनवरी तक रोक लगा रखी है, ऐसे में कर्नाटक में कांग्रेस द्वारा शुरू की गई इस पदयात्रा को लेकर राजनीतिक घमासान मच गया है.

Also Read:

प्राप्त जानकारी के अनुसार रैली की अगुवाई पूर्व सीएम सिद्धारमैया (Siddaramaiah) और राज्य कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार (DK Shivkumar) कर रहे थे. बताया जा रहा है कि सिद्धारमैया ने बदन दर्द और बुखार की शिकायत कर आधे रास्ते से ही पीछे लौट आए, इसी को लेकर कर्नाटक सरकार की एक टीम डीके शिवकुमार के घर कोरोना जांच करने के लिए पहुंच गई. जिसको देख कांग्रेस नेता का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. जांच करने आए अधिकारी ने जब जांच करनी चाही तो उन्होंने गुस्साते हुए कहा रे मिस्टर तुम यहां CM के ऑर्डर पर आया? इस दौरान वह खांसते हुए भी नजर आए.

डीके शिवकुमार ने कहा कि कोविड टेस्ट कराने के लिए कोई भी मुझे फोर्स नहीं कर सकता है. उन्होंने टेस्ट लेने आए लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसी गलती मत करना. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम को शर्म आनी चाहिए, स्वास्थ्य कार्यकर्ता मुझे टेस्ट कराने के लिए कह रहे है. उन्होंने पूछा कि क्या मुझमें कोई लक्षण नजर आ रहा है? चलो आओ मैं 15 किलोमीटर चल कर दिखाता हूं,

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने बताया कि राज्य में कोविड के मामलों की संख्या 12,000 हो गई है, जिसमें बेंगलुरु में 9,020 मामले शामिल हैं, जबकि और चार मौतें हुई हैं. राज्य में संक्रमण दर 6.33 प्रतिशत हो गई है, जबकि राज्य की राजधानी में यह लगभग 10 प्रतिशत है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 3:56 PM IST