नई दिल्‍ली: जब तक पेट पर फैट हो तब तक फिटनेस की दौड़ पूरी नहीं होती. तीन से चार महीने में ये फैट कम करने के लिए आपको कई सुझाव और आर्टिकल पढ़ने को मिल जाएंगे, पर एक यूट्यूबर ऐसा है जिसने इस बात को सच कर दिखाया है.

अब इसके वीडियो को पूरी दुनिया में देखा जा रहा है. वीडियो में दिखने वाले लड़के ने अपनी तीन माह पहले की और बाद की फोटो भी पोस्‍ट की है. इसका दावा है कि इसने 91.5 किलो से घटाकर अपना वजन 72.5 किलो किया, वो भी केवल तीन माह ने.

इस लड़के का नाम हंटर हॉब्‍स बताया जा रहा है. इसने इसी साल जनवरी से अप्रैल तक अपनी रोज की फोटो खींची और इसे टाइमलैप्‍स की मदद से वीडियो में बदला.

आप भी देखें वीडियो-

तो अब आप सोच रहे होंगे कि इसने आखिर ये किया कैसे? इसके लिए लड़के ने डाइट फॉलो किया और सप्‍ताह में पांच से छह बार जिम किया. लड़के ने द इंडिपेंडेंट को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि इसने प्रतिदिन 20 से 30 मिनट तक लाइट कार्डियो किया.

डाइट में इसने चिकन, शकरकंद, सलाद, ओट्स और अंडे लिए. इस दौरान इसने मीठे पेय पदार्थों और शराब से दूरी बनाए रखी.

ये वीडियो 18 अप्रैल को पोस्‍ट किया गया है. इसे अब तक 440,324 व्‍यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद लोग इस लड़के के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर जाकर फोटोज भी देख रहे हैं. आप भी देखें इसकी फोटोज-

Life fulfilled

A post shared by Hunter Hobbs (@hunterhobbzzz) on

Climbing Mts with puppies is fun

A post shared by Hunter Hobbs (@hunterhobbzzz) on

हालांकि इसकी पुरानी फोटोज देखकर लोगों को पता चला है कि ये लड़का पहले ही काफी फिट था. इसलिए अब लोग कह रहे हैं कि इसने केवल वीडियो बनाने के लिए अपना वजन बढ़ाया. फिर जिम ज्‍वाइन करके अपनी पुरानी फिजिक हासिल कर ली.