नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली जो करते हैं, यूथ उन्‍हें कॉपी करता है. इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्‍त है. पिछले साल दिसंबर में शादी के बाद इनके दीवाने और बढ़े हैं. दोनों समय-समय पर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिन्‍हें खूब लाइक्‍स्‍ा मिलते हैं.

virat-anushka

पर अनुष्‍का शर्मा की जिस फोटो की चर्चा हो रही है, उसे खुद उन्‍होंने शेयर नहीं किया है. बल्कि उनके एक फैन ने ये फोटो कैद की है. दरअसल इस फोटो में अनुष्‍का शर्मा जो टॉप पहने नजर आ रही हैं उसमें फ्रेंच भाषा का शब्‍द Carré लिखा है. ये फोटो उनकी एयरपोर्ट पर ली गई है.

अब आप सोच रहे होंगे कि इस टॉप में भला ऐसी क्‍या बात जो इसकी चर्चा हो रही है. हम बताते हैं.

दरअसल, इसी टॉप में पहले विराट कोहली को देखा गया है. उन्‍हें एक्‍सरसाइज के दौरान इसे पहने देखा गया था. एक फैन क्‍लब ने दोनों की एक जैसे टॉप पहने फोटो क्‍लब करके इंस्‍टाग्राम पर डाल दी है.

बनेगा नया ट्रेंड
अब माना जा रहा है कि इससे एक नया ट्रेंड बन सकता है. एक-दूसरे के कपड़ों को एक्‍सचेंज करने का. जो भी लो, लोगों को ये फोटो खूब पसंद आ रही है.

गौरतलब है कि इस समय विराट कोहली आईपीएल खेलने में व्‍यस्‍त हैं तो वहीं अनुष्‍का, वरुण धवन के साथ यशराज फिलम्‍स की मूवी सुई धागा में व्‍यस्‍त हैं. ये फिल्‍म मेड इन इंडिया कैंपेन पर आधारित है.