नई दिल्ली: भारत एक ऐसा देश है जहांअधिकतर महिलाएं साड़ी पहनती हैं. अक्सर महिलाएं किसी फंक्शन में जाते समय साड़ी पहनना पसंद करती हैं. वहीं डे टू डे लाइफ में भी साड़ी आपके लुक में चार−चांद लगा देती है. लेकिन अब जब पारा इतना बढ़ चुका है तो किसी भी कपड़े को पहनते समय सिर्फ उसका स्टाइलिश होना ही काफी नहीं है, बल्कि आप कंफर्ट लेवल का भी पूरा ध्यान रखें. कॉटन साड़ियां ऑफिस और डे आउटिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं. Also Read - साड़ी वाली कंट्रोवर्सी मामले में ये जानकर खुश हुईं कंगना, कहा- चलो कुछ तो....

pc: myntra

pc: myntra

यह चेक, स्ट्राइप, जियोमेट्रिकल जैसे कई प्रिंट्स में ये अवेलेबल होती हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकती हैं. किसी भी कपड़े का कंफर्ट लेवल उसके फैब्रिक से काफी प्रभावित होता है. ऐसे में लाइट वेट की साड़ी पहनकर आप खुद को स्टाइलिश दिखाने के साथ−साथ आरामदायक भी महसूस कर सकती हैं. गर्मी का मौसम हो और कॉटन की बात न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

pc: myntra

pc: myntra

गर्मी के मौसम में कॉटन साड़ी पहन कर आप अपने लुक को बेहद आसानी से एन्हॉन्स कर सकती हैं. कॉटन हमारे शरीर को ठंडा रखता है यह गर्मियों में पहनने के लिए सबसे अच्छा कपड़ा होता है. तापमान बढ़ना शुरू हो चुका है ऐसे में जरूरी है कि आप इस दौरान सही कपड़े का चयन करें.