नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है. इनके धमाकेदार डांस का हर कोई दीवाना है. बात भोजपुरी इंडस्ट्री की करें तो इनकी जोड़ी जब भी साथ आती है, तूफान मचा देती है. Also Read - Khesari Lal Yadav Song Kajal Badal Gaili: काजल राघवानी से लड़ाई के बाद वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का गाना 'बदल गईली काजल', दो करोड़ व्यूज़

VIDEO: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी का नागिन डांस, देखकर भूल जाएंगे हर काम…

फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना’ में इनका गाना ‘सरसो के सगिया’ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. बता दें कि इस वीडियो के इंटरनेट पर 54 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. खैर, खेसारी और काजल भोजपुरी सिनेमा के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक हैं और इसलिए इन्हें लोगों का जमकर प्यार मिलता है.

आप भी देखिए वीडियो

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ ‘हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों ने ‘नागदेव’ और ‘बलम जी आई लव यू’ में भी साथ नजर आए थे.

रिलेशनशिप में हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, किससे करती हैं प्यार?

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. ‘सरसो के सगिया’ गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखेे हैं और मधुकर आनंद ने गाने को म्यूजिक दिया है.

फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ में खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन और करण पांडेय भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.