नई दिल्ली: भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह (Akshara singh) और अंजना सिंह (Anjana singh) का साथ दौड़ते हुए एक वीडियो सामने आया है.

वीडियो में दोनों बीच पर दौड़ रही हैं. दोनों ने ही पीले रंग की लॉन्‍ग शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं.  वीडियो अंजना सिंह ने शेयर किया है. उन्‍होंने फ्रेंडशिप डे के मौके पर इसे शेयर किया था.

शेयर करते हुए ल‍िखा, शर्त लगी थी खुशीयों को एक लफ्ज़ मे लिखने की…. लोग किताबे ढुँढते रह गये, *हमने “दोस्त ” लिख दिया HAPPY FRIENDSHIP DAY TO ALL @singhakshara (sic)

VIDEO: नथ पहनकर गुलाबी साड़ी में सजीं पूनम दुबे, गाया ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को…’

गौरतलब है कि अक्षरा की आवाज काफी अच्छी है और वे गाती हैं. गाना गाते हुए कई वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. साथ ही, भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फेमस एक्‍ट्रेस तो वो हैं ही.

बोल्‍ड फोटोशूट के बाद येलो शॉर्ट ड्रेस में पूनम पांडे की मिरर सेल्‍फी, होश उड़ा देगा LOOK

अक्षरा मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की. अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है.

ब्‍यूटी विद ब्रेन हैं भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह, सुरीली आवाज में गाकर फैंस को दिया मैसेज, आपने सुना क्‍या…

दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. यही नहीं अक्षरा, आम्रपाली दुबे की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों हाल ही में ‘सहेली के होली’ गाने में साथ दिखी थीं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.