मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का वीडियो आते ही वायरल हो जाता है. लेकिन इस बार वे गाने के साथ-साथ पार्टी के एक वीडियो के लिए चर्चा में हैं.

उनका जो लेटेस्‍ट वीडियो सामने आया है, उसमें वो भोजपुरी सुपरस्‍टार रवि किशन के साथ पार्टी कर रही हैं.

वीडियो 😍❤️ कैप्‍शन के साथ उन्‍होंने शेयर किया है.

खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी के आॅॅनस्क्रीन रोमांस की धूम, वीडियो वायरल…

देखें वीडियो-

😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

गौरतलब है कि आम्रपाली तोहरे खातिर के बाद अब उनका राते दिया बुता के सॉन्ग एक बार फिर चर्चा मे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज मिले हैं. यूट्यूब सेंसेशन बन चुकीं आम्रपाली दुबे के हर वीडियो को लोग जमकर लाइक और शेयर करते हैं.

VIRAL: जिम में हेवी वर्कआउट कर मसल्‍स बना रहीं हिना खान, आपने देखा वीडियो…

😍😍😍💃🏻💃🏻💃🏻

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इस गाने में उनके साथ भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी दिखाई दे रहे हैं ये गाना 2017 में आई मूवी सत्या से है, जिसका निर्देशन सुजीत कुमार सिंह ने किया था. इससे पहले उनका जो गाना वायरल हो रहा था, उसमें उन्होंने बेली डांस किया था.

VIDEO: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी का नागिन डांस, देखकर भूल जाएंगे हर काम…

गौरतलब है कि आम्रपाली को भोजपुरी जगत में करीब 4 साल हो चुके हैं और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इससे पहले आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की फिल्म के गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ पर डांस कर उसका वीडियो पोस्ट किया था.

Amrapali Dubey

amrapali dubey

आम्रपाली के जबरदस्त डांस मूव ने फैंस के होश उड़ा दिए थे. आम्रपाली जल्‍द ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ फिल्‍म ‘महाबली’ में नजर आने वाली हैं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.