मुंबई: भोजपुरी सुपरस्टार मोनालीसा की फोटोज और वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. मगर इस बार उनकी सेल्फी सामने आई है. सेल्फी की खास बात ये है कि इसमें वो बारिश में भीगी दिखाई दे रही हैं. Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर चढ़ी इश्क की खुमारी, लाल साड़ी में लिपटी ज़ालिम लगती हैं

Also Read - काले रंग में कहर ढाती है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, हर फोटो देखकर दिल जलता है

इस सेल्फी को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, Selfie … #rainyday #metime Also Read - रंग-बिरंगे कपड़ों में 'इंद्रधनुषी' बन गई मोनालिसा, बारिश की बूंद पड़ते ही खुशबू की तरह बिखर गई

देखें पोस्ट-

Selfie … #rainyday #metime

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालीसा लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन्हें लोगों की ओर से अच्छा रिस्पांस भी मिलता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा का साउथ इंडियन अवतार, लाल साड़ी में ढा रहीं सितम…

वे आजकल वेब सिरीज ‘डूपुर ठाकुरप्रो 2’ में काम कर रही हैं. वहां उनके किरदार ‘झूमा बौदी’ के काफी प्रशंसक हैं. ये एक एडल्ट कॉमेडी है.

Monalisa-5

मोनालीसा भी झूमा बौदी के लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. बता दें के मोनालीसा पहले से ही भोजपुरी सिनेमा में काम करती रही हैं पर बिग बॉस में आने के बाद से उनके प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ी है.

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने पहली बार पहना Corset Top, मिल रहे लाखों लाइक्स…

मोनालीसा यानी अंतरा बिस्वास, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार की हैसियत रखती हैं. वे हाइयेस्ट पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उन्होंने साल 2008 में भोले शंकर नामक फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.