नई दिल्ली: भोजपुरी गायक और एक्टर रितेश पांडे के गानेे ‘पियवा से पहले’ ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने को रितेश ने गाया है और लिखा है अरुण बिहारी ने. इस गाने को यूट्यूब पर 100,717,749 व्यूज मिले हैं.

इसे सबसे पहले 9 सितंबर 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. वेव म्यूजिक ने इसे अपलोड किया था. इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है और वीडियो का निर्देशन किया है आशीष यादव ने. गाने को कोरियोग्राफ किया है सुनील रॉक ने.

आप भी देखें गाना-

गौरतलब है कि रितेश पांडे इन दिनों फिल्म गिरफ्तार की शूटिंग में बिजी हैं. उनके साथ राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडे, मनोज टाइगर, योगेश सिंह हैं.

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का ‘बेली’ डांस सुपरहिट, यूट्यूब पर 7 मिलियन व्यूज…

गिरफ्तार फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं रवि सिन्हा और म्यूजि व कंपोज किया है छोटे बाबा ने. लिरिक्स हैं मनोज मतलबी और सुमित कुमार चतुर्वेदी के.

बता दें कि फिलहाल आम्रपाली की अपकमिंग फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का एक प्रमोशनल सॉन्ग भी वायरल हो रहा है. गाने का टाइटल है ‘आम्रपाली तोहरे खातिर’. इस गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसे मिलियन्स में व्यूज भी मिल गए हैं. इस गाने की वायरल वीडियो को अब तक कुल 7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.