मुंबई: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की हर फोटो-वीडियो का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. उनके पोस्‍ट करते ही लाखों लाइक्‍स मिल जाते हैं. Also Read - करण सिंह ग्रोवर को इसलिए पसंद है ग्रे शेड्स वाली भूमिकाएं, पत्नी बिपाशा संग दोबारा हुई स्क्रीन पर वापसी 

Also Read - बिपाशा बसु को पसंद है ये 'Dangerous' काम करना, जितना भी करे मन नहीं भरता है

बिपाशा का एक नया वीडियो सामने आया है. इसे बिपाशा बसु ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा है, Shooting shooting❤️ Also Read - Cristiano Ronaldo-Bipasha Basu:फिर लिंक अप की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, फैंस ने पूछा ये सवाल

इस वीडियो में वो नीले रंग की साड़ी में दिख रही हैं. साथ में उन्‍होंने काले रंग का बैकलैस ब्‍लाउज पहना है. जिस गाने पर वो डांस मूव्‍स कर रही हैं वो है कतरा-कतरा.

बोल्‍ड फोटोशूट के बाद येलो शॉर्ट ड्रेस में पूनम पांडे की मिरर सेल्‍फी, होश उड़ा देगा LOOK

कुछ समय पहले ही बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर ने शादी की दूसरी एनिवर्सिरी मनाई है. दोनों ने लम्बे समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद 30 अप्रैल 2016 को पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ शादी की थी.

VIRAL: गुलाबी ऑफ शोल्‍डर ड्रेस और हिना खान की कातिल अदाएं, कहीं जान ही ना निकल जाए…

Bipasha

bipasha-1

जब WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाए राखी सावंत संग जोरदार ठुमके, क्‍या हुआ रेसलर्स का हाल?

bipasha-condom

Bipasha-Karan

गिटार लेकर I Love You सुनने को तैयार भोजपुरी स्‍टार रानी चैटर्जी, रहिएगा तैयार…

bipasha-wedding

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं.

बिपाशा ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों की ओर रुख किया.साल 2001 में बिपाशा ने ‘अजनबी’ से बॉलीवुड में एंट्री की. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू फिल्मफेअर का अवार्ड मिला.

बादशाह के सुपरहिट गाने ‘तुझसे मन नहीं है भरता…’ पर भोजपुरी क्‍वीन आम्रपाली दुबे की कातिल अदाएं, देखें VIDEO

साल 2002 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘राज़’ ने उन्हें सही मायनों में पहचान दिलाई. ये एक सुपरहिट फिल्म थी. इसके बाद बिपाशा ने जिस्म, नो एंट्री, धूम, फिर हेरा फेरी, अपहरण,कॉर्पोरेट, बचना ऐ हसीनों, आल द बेस्ट जैसी फ़िल्में की, जो काफी कामयाब हुईं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.