बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. इन दिनों वह फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. दिन की शुरूआत होने के साथ ही वह जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं. सुष्मिता सेन की उम्र इस समय 42 साल की है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर कोई कह नहीं सकता कि वे उम्र के इस पड़ाव पर हैं.

इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जिम में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. सुष्मिता ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी दिया है. इस वीडियो को अभी तक ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पोस्ट पर सुष्मिता के फैन्स ने कई तरह के कमेंट्स भी किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, ”मैम..आप बाकी लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत हो..इसके अलावा एक यूजर ने लिखा इस उम्र में भी आपकी फिटनेस कमाल है.” सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. उनकी बेटियों के नाम रेने और अलीसा हैं. सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने सेन इसी महीने 4 सितंबर को 19 साल की हुई हैं. सुष्मिता ने इस मौके पर अपनी बेटी को खास तरीके से विश किया था.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा. पोस्ट में सुष्मिता ने एक फोटो कोलाज बनाकर बेटी को विश किया. इस मौके पर सुष्मिता ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें रेने और उनकी दोस्त दिखाई दे रही है. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को काफी प्यार करती हैं. वे उनके लिए समय निकालना नहीं भूलतीं. सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों की फोटोज, वीडियोज वे शेयर करती रहती हैं.

सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स क्राउन जीता था. इसके बाद साल 1996 में उन्होंने महेश भट्ट की मूवी दस्तक से बॉलीवुड में कदम रखा था. सुष्मिता सेन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है.