पुणे में ‘बर्गर किंग’ के आउटलेट में पिछले सप्ताह एक बर्गर में कथित तौर पर सीसे का टुकड़ा मिलने के बाद एक ग्राहक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.Also Read - Burger King: आईपीओ का एलॉटमेंट हुआ पूरा, अब लिस्टिंग पर टिकी सबकी निगाहें

Also Read - सावधान: दुनिया की चर्चित कंपनी का बर्गर खाते ही पुणे के शख्‍स के मुंह से निकलने लगा खून

डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने कहा, ‘हमने ग्राहक की शिकायत पर पिछले शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी’. Also Read - 'फुटबाल खिलाड़ियों के साथ सेक्स' विज्ञापन पर बर्गर किंग ने मांगी माफी

रोज सुबह नाश्ता स्किप कर देते हैं! तो जानें आपके साथ क्‍या हो सकता है?

शिकायतकर्ता साजित पठान (31) ऑटोरिक्शा ड्राइवर हैं. वह दोस्तों के साथ पिछले बुधवार को लंच के लिए इस आउटलेट आए थे. उन्होंने बर्गर, फ्राइज और साफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था. लेकिन जब उन्होंने बर्गर का कौर मुंह में डाला तो उनके गले में दर्द हुआ, खून आने लगा.

उनके गले में कुछ अटक सा गया था. जब दोस्तों ने बर्गर को देखा उसमें ग्लास पीस मिले. उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और तत्काल इलाज के लिए 15000 रुपये जमा किए. अगले दिन उन्हें इससे दोगुनी राशि जमा करनी पड़ी.

बर्गर किंग के मैनेजर सिद्धार्थ से संपर्क करने पर उन्होंने इस तरह की किसी घटना की जानकारी से इनकार किया. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.