शिमला: टीवी की ‘किन्नर’ बहु की शादी की तस्वीरें देखने को लोग बेताब थे. शादी के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें रुबीना बिल्कुल परियों जैसी खूबसूरत दिख रही हैं. Also Read - Bigg Boss 14: घरवालों ने एक दूसरे को खिलाए 'फरेब के लड्डू', खाना फेंकने पर रुबीना पर आग बबूला हुए सलमान खान

Also Read - Bigg Boss 14: सोनाली की धमकियों पर आया सलमान को गुस्सा, बोले 'बाहर क्या करेंगी आप बताएं'

रूबीना ने शादी में सफेद और गुलाबी रंग का लंहगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. साथ ही उन्होंने मांगटीका, चूड़ा, कलीरें भी पहना था. वे परफेक्ट इंडियन ब्राइड लग रही थीं. Also Read - Bigg Boss 14: नए साल पर घरवालों पर फूटा सलमान का गुस्सा, जैस्मीन और रुबीना को जमकर लगाई फटकार

देखें फोटोज-

Rubina-Abhinav

#RubinaKiShaadi update . Our beautiful bride’s happiness . @rubinadilaik

A post shared by TeamRubinaDilaik (@teamrubinadilaik) on

Here is our Beautiful bride Rubina… #RubinaKiShaadi update @rubinadilaik

A post shared by TeamRubinaDilaik (@teamrubinadilaik) on

‘शक्ति: अस्तित्‍व के अहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार निभाकर रुबीना दिलाइक को काफी लोकप्रियता मिली है. उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वायफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शिमला में शादी की.

‘किन्नर’ बहू ने ब्वायफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शिमला में की शादी, देखें फोटोज…

इस मौके पर दोनों के परिवार के लोग और दोस्त मौजूद थे. अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें शेयर हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये शादी हिमाचल और पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई.

गौरतलब है कि अभिनव शुक्‍ला इन दिनों कलर्स चैनल के टीवी शो ‘सिलसिला, बदलते रिश्‍तों का’में नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद यह कपल लुधियाना और मुंबई में रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी देने वाला है. रिसेप्‍शन में टीवी की कई हस्तियां शामिल होंगी.