शिमला: सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्‍व के अहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलाइक की अभिनव शुक्ला से शादी हो गई. दोनों काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 21 जून को दोनों ने शिमला में शादी की. Also Read - Bigg Boss 14: राखी ने पार की सारी हदें, अपने पूरे शरीर पर लिखा 'आई लव यू अभिनव'...रुबीना ने कहा- 'गंदा'

Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर से इस हफ्ते बेघर होंगी सोनाली फोगाट, होगा शॉकिंग इविक्शन

Rubina-Abhinav Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस से बाहर जाकर क्या अलग होंगे अभिनव-रुबीना! मीडिया ने कपल से पूछे तीखे सवाल...देखें वीडियो

इस मौके पर दोनों के परिवार के लोग और दोस्त मौजूद थे. अब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें शेयर हो रही हैं. बताया जा रहा है कि ये शादी हिमाचल और पंजाबी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई.

‘किन्नर’ बहू: मांग टीका, चूड़ा, कलीरों में परियों जैसी खूबसूरत दिखीं रुबीना, देखें परफेक्ट ब्राइडल लुक…

रूबीना ने शादी में सफेद और गुलाबी रंग का लंहगा पहना था, जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं अभिनव ने नीले रंग की शेरवानी पहनी थी.

आप भी देखें फोटोज-

#RubinaKiShaadi update #Varmala ceremony @rubinadilaik @ashukla09 Credit: #JyotiThaku

A post shared by TeamRubinaDilaik (@teamrubinadilaik) on

गौरतलब है कि अभिनव शुक्‍ला इन दिनों कलर्स चैनल के टीवी शो ‘सिलसिला, बदलते रिश्‍तों का’में नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद यह कपल लुधियाना और मुंबई में रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी देने वाला है. रिसेप्‍शन में टीवी की कई हस्तियां शामिल होंगी.