Extramarital Affair: शादी के बाद महिला-पुरुष के बीच अनैतिक संबंध यानी विवाहेतर संबंध (Extramarital Affair) हमेशा से ही चर्चा का विषय रहते हैं. इन संबंधों को अक्‍सर दुनिया से छिपाने की कोशिश की जाती है. जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता चलता है तो गॉसिपिंग का दौर शुरू हो जाता है. Also Read - आखिर क्यों रश्मि ने नंदीश संधु से लिया था तलाक? Extramarital Affairs थी वजह?

पर आज हम आपको बता रहे हैं कि इन अफेयर्स को करने वालों की पसंद-नापंसद कैसी होती है. ये नतीजे एक ऐप की स्‍टडी में सामने आए हैं. ये स्‍टडी की विवाहेतर डेटिंग एप ग्लीडन ने. Also Read - दुनिया के सबसे बड़े मुस्‍लिम देश में शादी से पूर्व सेक्‍स संबंधों को लेकर कानून का विरोध

What Women Want

इसमें पता चला कि भारतीय महिलाओं को 30 से 40 वर्ष के पुरुष अच्छे लगते हैं. जबकि पुरुषों को 25 से 30 उम्र की महिलाएं पसंद आती हैं. इस तरह के संबंध में पुरुष ‘सब कुछ के लिए तैयार हैं’ और हमेशा ‘रोमांच’ की तलाश करते रहते हैं. Also Read - एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के शक में पत्नी ने सोते समय पति का प्राइवेट पार्ट काटा

कंपनी ने ये भी बताया कि उनके डेटिंग ऐप पर पुरुष एक दिन में तीन बार तक आते हैं. चैट करते हैं. औसतन 1.5 घंटे बिताते हैं. ज्यादातर लंच ब्रेक में वे ये काम करते हैं.

सबसे बेवफा इस शहर के लोग

रिपोर्ट में कहा गया कि जिस शहर में पति-पत्‍नी एक-दूसरे को सबसे ज्‍यादा धोखा दे रहे हैं, उनमें दिल्‍ली चौथे स्‍थान पर है. इस सूची में बेंगलुरु पहले, मुंबई दूसरे, कोलकाता तीसरे और दिल्ली व पुणे चौथे और पांचवें स्थान पर हैं. दिल्ली की महिलाएं सबसे अधिक ऑनलाइन रहती हैं और रोजाना यहां दो घंटे व्यतीत करती हैं. इनमें से अधिकतर 30 से 40 उम्र की हैं और इनकी पसंद है डॉक्टर, डेंटिस्ट, हॉयर पॉजिशन के मैनेजर्स और चार्टर्ड एकाउंटेंट.