सर्दियां शुरू हो चुकी हैं. हल्के कपड़ों की जगह मोटे स्वेटर्स और स्कार्फ ले लेते हैं. अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि इन सर्दियों में कैसे ट्रेंडी दिखेंगे, तो हम आपके लिए कुछ फैशन टिप्स लाए हैं. Also Read - Deepika Padukone Winter Fashion tips: सर्दियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो कैरी करें दीपिका पादुकोण के ये विंटर लुक्स

Also Read - Winter Fashion Tips 2020 : क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी में दिखना है खूबसूरत तो कैरी करें बॉलीवुड सेलेब्स के ये विंटर लुक

वेकेशन पर निया शर्मा हुईं बोल्ड, रेड बिकिनी में शेयर की कई Photos, देखें… Also Read - लड़कियों के इन पैंट्स के हैं अजीब-अजीब नाम, क्या आपको पता हैं?

ये टिप्स ऐसे हैं जो आपको फैशनेबल दिखाएंगे, साथ ही आपको ठंड भी नहीं लगेगी.

सर्दियों में हर किसी की ख्वाहिश स्मार्ट व आकर्षक लुक में दिखने की होती है, ऐसे में इस सर्दी आपको वार्डरोब में उन कपड़ों को शामिल करना चाहिए, जो हमेशा ट्रेंड में बने रहें.

Opt for mid-rise denim

‘आशिमा एस कूट्यो’ की मालकिन आशिमा शर्मा और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनुष्का तुगनैट ने इस संबंध में ये सुझाव दिए हैं:

* इस सर्दी के मौसम में आप स्वेटर में भी खुद को फिट दिखा सकती हैं. बेल्टेड स्वेटर आपको मॉडर्न लुक देगा. आप इसे जीन्स, स्कर्ट, ट्राउजर के साथ पहन सकती हैं.

* इस साल शोल्डर पैड्स बड़े पैमाने पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही एक अन्य ट्रेंड पगोडा शोल्डर का भी बोलबाला रहेगा. ये स्टाइल फैशन से बाहर हो गया था, लेकिन फिर से वापसी कर रहा है. हमने इन्हें स्वेटर, ड्रेस, जैकेट्स आदि में देखा है.

गोल्डन गाउन में हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी दिखीं Hina khan, देखें तस्वीरें…

* डेनिम के साथ डेनिम पहनने का चलन बढ़ने के बाद अब लेदर के साथ लेदर पहनने का चलन फैशन में है. लेदर जैकेट को जीन्स या लेदर स्कर्ट को सैटिन टॉप के साथ पहनें. फॉल-विंटर (पतझड़) सीजन में सिर से लेकर पैर तक लेदर आउटफिट पहनने का चलन फैशन में रहेगा. आप काले रंग के साथ बरगंडी या भूरे रंग के लेदर आउटफिट भी पहन सकती हैं.

Celeb Airport Style This Week Alia Bhatt, Sonakshi Sinha, Athiya Shetty, Parineeti Chopra & Adah Sharma slay the denim trend

* सर्दी के सीजन में एनिमल प्रिंटेड पैटर्न वाले आउटफिट भी चलन में रहेंगे. लेपर्ड प्रिंट तो हमेशा से चलन में रहा है और हमेशा सराहा जाता रहा है. ब्राउन स्पोर्टी पैटर्न वाले ड्रेस सबसे उपयुक्त रहेंगे. लेपर्ड प्रिंट वाले मिडी स्कर्ट पहनकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं.

* इस फॉल-विंटर (पतझड़) सीजन में ब्राउन (भूरे) शेड ट्रेंड में रहेगा. ट्रेंच कोट से लेकर जंप सूट और जिप कोट और सभी स्टाइल पर ब्राउन शेड की छाप रहेगी.

* आप कपड़ों के बेहतरीन लेयरिंग व संयोजन से भी अलग लुक पा सकती हैं. ट्रेंच कोट के साथ अपान पुराना स्कार्फ लेयर कर सकती है. डेनिम जैकेट के साथ ऊनी कोट की लेयरिंग कर सकती हैं.

(एजेंसी से इनपुट)

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.