Happy New Year 2020: साल 2020 (New Year 2020) शुरू होने वाला है. साल की शुरुआत हर कोई जश्‍न मनाकर करना चाहता है.

अगर इस बार आप भी घर से बाहर पार्टी करने का प्‍लान बना रहे हैं तो हम आपको बताते हैं ऐसी जगहों के बारे में, जहां नए साल का जश्‍न काफी जोरशोर से मनाया जाता है.

Happy New Year 2020: न्‍यू ईयर पार्टी पर Drink का है प्‍लान तो आज से ही ये खाएं, नहीं होगा हैंगओवर…

– भारत के सबसे रोमांचक जगहों में से एक है गोवा. जब बात न्यू ईयर सेलिब्रेशन की आती है तब गोवा का नाम ही सबसे पहले लिया जाता है. न्यू ईयर ईव पर गोवा की नाइटलाइफ एंज्‍वॉय कर सकते हैं.

– दिल्ली में लोग काफी धूमधाम से न्‍यू ईयर ईव मनाते हैं. दिल्ली में कई ऐसी जगहें हैं जहां पार्टीज होती हैं. यहां अच्छा खाना, डांस, ड्रिंक और म्यूजिक एंज्‍वॉय कर सकते हैं. सेलिब्रिटीज भी यहां कई जगह परफॉमेंस देते हैं. कनॉट प्‍लेस के सर्किल में भी पार्टी होती है.

– मुंबई के कई फाइव स्टार होटल्‍स में न्यू ईयर पार्टी की जाती है. देश के मशहूर डीजे और डांसर्स यहां परफॉर्मेंस देते हैं.

– शिमला और मनाली में इस समय कई सैलानी पहुंचे होते हैं. इस समय में वहां बर्फ गिरती है, जिससे मौसम काफी सुहावना होता है. शिमला और मनाली के होटल्‍स में न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया जाता है.

Happy New Year 2020: यारों को आज ही भेजें हैप्‍पी न्‍यू ईयर के ये खास मैसेज…

– जयपुर जा सकते हैं. ऐतिहासिक जगह पर नए साल का जश्न मनाने का मजा ही अलग है. जयपुर में सांस्कृतिक नृत्य, संगीत, राजस्थानी खाने का लुत्फ उठा सकते हैं.

– इसके अलावा केरल, लक्षद्वीप, जयपुर, अंडमान-निकोबार, हैदराबाद, उत्तराखंड में कई ऐसी जगहें हैं जहां शानदार न्यू ईयर पार्टी का आयोजन किया जाता है.

लाइफस्‍टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.