Happy Slap Day: आप अब तक अच्छे से ‘वेलेंटाइन वीक’ मना चुके हैं. उम्मीद है कि इस बार आपका ‘वेलेंटाइन डे’ बेहद खास रहा होगा. अभी तक आपको वेलेंटाइन वीक’ में खूब प्यार करने, कसमें वादे निभाने, गिफ्ट देने-लेने के साथ ही किस करने का भी मौका मिला. लेकिन अब आपको अपना गुस्सा निकालने, अपनी गलतियों को सुधारने, किसी को सबक सिखाने और रिलेशनशिप खत्म करने का भी मौका मिल रहा है, जिसकी शुरुआत आज से यानी स्‍लैप डे से हो रही है.

बेहद कॉन्‍फ‍िडेंट होते हैं A नाम वाले लोग, जानें इनसे जुड़ी 10 खास बातें…

एंटी वेलेंटाइन वीक 2019 के दिन…
15 फरवरी- स्लैप डे (Slap Day)
16 फरवरी- किक डे (Kick Day)
17 फरवरी- परफ्यूम डे (Perfume Day)
18 फरवरी- फ्लर्टिंग डे (Flirting Day)
19 फरवरी- कन्फेशन डे (Confession Day)
20 फरवरी- मिसिंग डे (Missing Day)
21 फरवरी- ब्रेकअप डे (Break Up Day)

क्‍या! इस स्‍कूल में स्‍टूडेंट्स को सिखाई जाती है Dating

आज है स्‍लैप डे
आज ‘स्लैप डे’ है और आप इसको एक टास्क की तरह लें. आप चाहे तो अपने फ्रेंड्स को इस दिन किसी अंजान को स्लैप मारने का टास्क दें. लेकिन ध्यान रहें ये सब मौज-मस्ती के दौरान होना चाहिए. तो अब आप भी ‘स्लैप डे’ को गुस्से, प्यार और हंसी-खुशी के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं.

जरूरी नहीं कि थप्पड़ ही मारें
आप किसी को सबक सिखाना चाहते हैं लेकिन आप चाहकर भी ऐसा नहीं कर पा रह तो ‘स्लैप डे’ से बेहतर दिन आपको नहीं मिलेगा. आप चाहें तो आज के दिन उसे स्लैप मारकर अपनी भड़ास निकाल सकते हैं. लेकिन आप ऐसा नहीं कर पा रहें तो आप अपनी बातों से उसे इतना गिल्ट महसूस करवाएं कि उसे अहसास हो उसने आपके साथ कितना बुरा किया है.

14 फरवरी : प्रेम के इजहार का दिन, जानिए पादरी वेलेंटाइन को क्‍यों हुई थी फांसी

प्यार से भी लगता है थप्पड़
आप ‘स्लैप डे’ को सेलिब्रेट करना चाहते हैं लेकिन आपको कोई ऐसा नहीं मिल रहा जिसके साथ आप ‘स्लैप डे’ को सेलिब्रेट करें तो इसका सबसे बढ़िया उपाय है आप अपने वैलेंटाइन को बुलाइए और उन्हें जोर की एक थप्पड़ मारकर प्यार से ‘स्लैप डे’ विश कीजिए. इससे आपके पार्टनर को ये समझने में देर नहीं लगेगी कि आप अपने वैलेंटाइन के साथ अच्छा-बुरा हर दिन सेलिब्रेट करना चाहते हैं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.