Happy Teddy day 2019: वैलेंटाइन डे अब सिर्फ चार दिन दूर है. रोज डे और अन्य कई दिनों के बाद आज टेडी डे आता है. टेडी बियर डे वेलेंटाइन वीक का बड़ा ही अनूठा दिन है. इस दिन दो कपल्स के बीच टेडी बियर के रूप में एक तीसरा भी आ जाता है. लेकिन ये तीसरा उनके प्यार में दरार पैदा नहीं करता बल्कि उसे और भी मजबूती देता है. जिस किसी के भी प्रेमी-प्रेमिकाएं उनके गुलाब को पहले दिन स्वीकार कर प्रपोज डे पर अपने प्यार को स्वीकार लेतें हैं वह आज के दिन अपने प्यार के सामने अपनी भावना व्यक्त करते हुए आज एक प्यारा सा टेडी देते हैं.

Teddy Day 2019 Wishes: बेस्ट मैसेज, SMS, Facebook Status और WhatsApp Messages भेजकर कहें हैप्पी टेडी डे

आज के दिन सुबह से ही प्रेमी अपने प्यार को रिझाने के लिए प्यारे-प्यारे टेडी लेकर अपनी गर्लफ्रेंड को दें रहें हैं. आज का पूरा दिन अपने प्यार को कुछ प्यारा सा देना का दिन है. आज ऐसा टेडी दें अपने पार्टनर को जिसे वह देखकर आपको याद करें.

Happy Teddy Day: टेडी डे पर हिन्‍दी में ये मैसेज भेजकर कहें अपने दिल की बात

आप अपने प्यार को बिना बताएं आज के दिन के प्यारा सा टेडी गिफ्ट करें. उन्हें स्पेशल महसूस कराएं. आपको बता दें की अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान देखना चाहतें है तो उसे एक टेडी देकर देखें. ऐसे करने से आपकी गर्लफ्रेंड आपसे और प्यार करने लगेगी. पुरे दिन ऐसे ही कुछ छोटे छोटे से गिफ्ट प्लान कर के रखें. इस से आप देखेंगे की कैसे छोटी चीजे बड़ी खुशियां देती है. और आपके प्यार को एक नया मुकाम देती है.

Teddy Day 2019: गर्लफ्रेंड को टेडी गिफ्ट कर कहें I LOVE YOU, उसका भी जवाब होगा यही

वैलेंटाइन डे पूूरे 8 दिन का होता है. यह दिन हर साल फ़रवरी के 7 तारीख से शुरू होता है और 14 तारीख को ख़त्म. आज लड़के अपनी पसंद की लड़की को टेडी देकर उन्हें स्पेशल महसूस करतें है. इस तरह से आज के दिन हर जोड़ा अपने प्यार का इजहार करेगा. वहीं लड़किया अपने पसंद के लड़के को अपनी दिल की बातें बताने के बाद आज उनके हाथ से टेडी स्‍वीकार करेगी. ऐसा पूरी दुनिया में मनाया जाता है.

Valentine’s Day 2019: जानें क्‍यों खास है प्‍यार के नाम ये दिन, ऐसे मनाएं…