नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) की एक फोटो ऐसी है जिस पर से उनके फैंस की नजर ही नहीं हट रही है. इस फोटो में वे काफी खूबसूरत दिख रही हैं.  हिना ने गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी है. लंबे झुमकों और खुले बालों में उनका ये लुक काफी सुंदर है.Also Read - Hina Khan-Tanmay Ssingh के गाने Patthar Wargi पर लोगों ने बरसाया प्यार, KKK11 को लेकर कही ये बात

Also Read - पिता की यादों में खोई हैं Hina Khan, पापा की टी-शर्ट पहनकर आई लाइव...कहा 'मुश्किल से खुद को...'

PM के बराबर है तैमूर अली खान की नैनी की सैलरी, जानकर होश उड़ जाएंगे आपके! Also Read - पिता के निधन के बाद टूट गईं हैं कोरोना पॉजिटिव Hina Khan, पोस्ट शेयर कर कहा- एक बेबस बेटी...

हिना खान की ये फोटो उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से ली गई है. आप भी देखें-

hina khan saree

गौरतलब है कि हिना खान समय-समय पर फोटोज अपडेट करती रहती हैं. उन्होंने ये साबित कर दिया है कि उनका फैशन सेंस जबरदस्त है. चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर ट्रेडिशनल, हर लुक में वे उतनी ही अच्छी लगती हैं.

मौनी राय ने शेयर की बेहद फैशनेबल फोटोज, दिखीं बोल्ड, लुक वायरल…

हिना ने कुछ दिन पहले वेकेशन फोटोज शेयर की थीं. ये फोटोज, लंदन की थीं. लोगों ने इन्हें भी काफी पसंद किया था.

Hina Khan

Hina Khan

Bigg Boss 12: रेड बिकिनी पहन पूल में उतरीं जसलीन मथारु, उड़े अनूप जलोटा के होश…

Hina Khan

Hina Khan

चर्चा है कि हिना खान जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकती हैं. वे एकता कपूर के कसौटी जिंदगी की 2 में ‘कमोलिका’ के किरदार में दिख सकती हैं. हालांकि हिना ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

वे जल्‍द ही शॉर्ट फिल्‍म ‘स्‍मार्ट फोन’ में नजर आएंगी. वे इसका फर्स्‍ट लुक भी शेयर कर चुकी हैं. हिना ने बिग बॉस 11 में हिस्‍सा लिया था. शो की फाइनलिस्‍ट बनी थीं. उन्‍हें वहां बेस्‍ट एंटरटेनर फॉर रियेल्‍टी शो का अवार्ड भी मिला था.

पूल में रेड बिकिनी पहन उतरीं परिणिति चोपड़ा, मैग्जीन के लिए कराया BOLD फोटोशूट

अभी कुछ समय पहले ही उन्‍हें एंटरटेनमेंट फील्‍ड में योगदान के लिए राजीव गांधी एक्‍सेलेंस अवॉर्ड भी मिला है. हिना ने 8 सालों तक टीवी शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा सिंहानिया का रोल निभाया था. बिग बॉस में आने से पहले वे रियेल्‍टी शो फियर फेक्‍टर: खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं. यहां वे फर्स्‍ट रनर अप रही थीं.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.