Hrithik Roshan’s Fitness Mantra : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रोज एक्सरसाइज तो करते ही हैं, उपवास में भी विश्वास रखते हैं. शुक्रवार को ऋतिक ने इंटाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह अपनी पलक झपकाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, “23 घंटे का उपवास. हैशटैगहेल्दी लिविंग हैशटैगडिसिप्लिनईक्वल्सफ्रीडम.” Also Read - रकुल प्रीत की फिट बॉडी के पीछे छुपा है ये राज, हफ्ते में कम से कम 2-3 बार करती हैं ये काम


हाल ही में, ऋतिक ने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ ‘लॉकडाउन टिप्स’ शेयर किया. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए विटामिन डी की एक दैनिक खुराक का सुझाव दिया था. ऋतिक अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ लॉकडाउन में समय बिता रहे हैं, जो अस्थायी रूप से अपने दोनों बेटों -ऋीधान और ऋेहान की देखभाल के लिए आई हैं.

विशेषज्ञों के मुताबिक, व्रत रखना हमेशा हीलिंग की तरह होता है. इसे सिर्फ वजन कम करने के लिए नहीं करना चाहिए बल्कि जो सेल्स अच्छे से काम नहीं कर रहे हैं उन सेल्स को खत्म करने और अच्छे सेल्स को रेजुवनेट करने के लिए भी करना चाहिए. इससे आपकी इम्यूनिटी भी बढ़ती है, और वजन भी कम होता है.