‘आशिक बनाया आपने’ गाने से लाखों लोगों को अपना ‘आशिक’ बनाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की हाल में एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पहचान में नहीं आ रही हैं. इस तस्वीर में तनुश्री ग्लैमरस तो नहीं लेकिन क्यूट जरूर लग रही हैं. Also Read - मीटू का बिगुल फूंकने वाली तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में कर रही हैं वापसी, 15 किलो वजन घटाकर किया ये ऐलान 

Also Read - मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं करतीं तनुश्री, बोलीं- बॉलीवुड से भी ज्यादा खराब

दरअसल तनुश्री दो साल बाद इंडिया वापस आई हैं और जैसे ही वो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं लोगों ने उनकी फोटो खींचने में देर नहीं लगाई. तनुश्री ने भी अपने फैंस को नाराज नहीं किया और बाकायदा पोज देकर फोटो खिंचवाए. इस दौरान तनुश्री ने ब्लू कलर की टॉप, ब्लैक कैपरी और फ्लोटर्स पहनी हुई थी और वो पहले से काफी अलग दिख रही थीं. Also Read - Happy Birthday Tanushree Dutta: वो एक्ट्रेस जिसने बोल्डनेस का सेट किया था लेवल, कुछ ऐसा हुआ कि अपनाना पड़ा अध्यात्म का रास्ता  

प्रेग्नेंसी के दौरान इंटरकोर्सः क्या है मिथक और क्या कहता है विज्ञान?

भारत आने से पहले तनुश्री ने स्नैपचैट पर एक वीडियो भी शेयर की जिसमें उन्होने लिखा, ”फ्लाइट टू मुंबई, दो साल बाद भारत आ रही हूं…नर्वस और एक्साइटेड हूं. अमेरिका तुम बहुत याद आओगे…मैं जल्दी ही वापस आउंगी.”

1. मुंबई एयरपोर्ट पर तनुश्री पहचान में नहीं आ रही हैं

Tanushree

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई तनुश्री दत्ता पहले से बिल्कुल बदल चुकी हैं. एक समय में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली तनुश्री बिल्कुल आम लड़की की तरह दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में दिख रहा है कि तनु ने सिर पर जूड़ा बना रखा है और हील की जगह फ्लोटर पहनी हुई है.

2. मिस इंडिया तनुश्री दत्ता

Tanushree 1

झारखंड में बंगाली हिंदू फैमिली में पैदा हुई तनुश्री दत्ता ने 2003 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था. इसके बाद तनुश्री ने 2004 में मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया था जिसमें वो आठवीं रनरअप की पोजिशन पर रही थीं.

3. तनुश्री का छोटा सा करियर

Tanushree 2

मॉडलिंग करने के लिए तनुश्री ने अपना कॉलेज बीच में ही छोड़ दिया था. तनुश्री ने बी.कॉम फर्स्ट ईयर में ही कॉलेज छोड़कर मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी. तनुश्री ने 2005 में आई आशिक बनाया आपने फिल्म में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म में दत्ता के साथ इमरान हाशमी और सोनू सूद भी थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इसके बाद तनुश्री चॉकलेट, रकीब, ढोल, रिस्क और गुड बॉय-बैड बॉय जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. तनुश्री आखिरी बार 2010 में आई अपार्टमेंट फिल्म में नजर आई थीं.

4. 2010 में किया था बॉलीवुड को बाय बाय

Tanushree 3

तनुश्री ने 2010 में बॉलीवुड से किनारा कर लिया था. 2012 में तनुश्री उस समय सुर्खियों में आई थीं जब उनकी गंजे होने की तस्वीरें सामने आई थीं. उस समय तनुश्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पहले खुद के गंजे होने की तस्वीर देखकर वो परेशान हो गई थीं लेकिन फिर उन्होंने इसका अनुभव किया कि आखिर वो एक इंसान ही है.

5. आज एक खुश इंसान हैं तनुश्री

Tanushree 4

तनुश्री आज एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. तनुश्री का मानना है कि पिछले कुछ समय में वो पहले से काफी मजबूत हुई हैं. तनुश्री ने एक इंटरव्यू में कहा कि पहले चीजों को लेकर वो काफी परेशान होती थीं लेकिन अब उन्होंने फिक्र करना छोड़ दिया है.

6. सिंगल होकर खुश हैं तनुश्री

Tanushree 5

तनुश्री ने बताया है कि फिलहाल वो सिंगल हैं और कोई अच्छा लड़का मिलते ही वो शादी करने को भी तैयार हैं. तनुश्री अब अमेरिका में रहती हैं.