Jacqueline Fernandez जैसी स्किन और टोंड बॉडी पाना किसकी चाह नहीं होगी. आम लोग सोचते हैं कि सेलिब्रिटीज शायद महंगी डाइट के बूते ये हासिल करते हैं. ऐसा नहीं है. Also Read - Jacqueline Fernandez ने टॉपलेस फोटोज शेयर कर मचाई सनसनी, गुलदस्ते से ढ़का है जिस्म 

Also Read - मध्यप्रदेश में सामने आया मनरेगा फर्जीवाड़ा, दीपिका पादुकोण और जैकलीन के नाम पर निकाले गए लाखों

जैकलीन ने खुद अपनी डाइट का खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए बताया कि किस तरह की डाइट वे लेती हैं. Also Read - Jacqueline Fernandez ने महाराष्ट्र के 2 गांवों को लिया गोद, ऐसे करेंगी लोगों की मदद  

व्हाइट बिकिनी में Manushi Chhillar का सुपर ग्लैमरस फोटोशूट, बेहद दिलकश हैं ये Photos

मिस श्रीलंका यूनिवर्स से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक, हर जगह जैकलीन की खूबसूरती की ही चर्चा होती है. इसका राज है उनकी बेहद सधी डाइट.

दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए जैकलीन ने जो बताया उससे समझ आता है कि वे हरी सब्जियों और डिटॉक्स डाइट को बहुत तवज्जो देती हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें हरी सब्जियां दिख रही थीं.

jac

इसमें पालक, लाल व पीली शिमला मिर्च और शकरकंदी दिखी. इससे समझ आता है कि बॉडी को डिटॉक्स करने के लिए वे इनका सेवन करती हैं. इसमें किनोआ (Quinoa) भी दिखा.

VIRAL: लेटेस्ट फैशन ट्रेंड डेनिम ऑन डेनिम में दिखीं दिशा पटानी, लोगों ने लाखों बार देखी फोटोज…

jac2

दूसरी स्टोरी में उनके कप में सेब का सिरका (Apple Cider Vinegar), हल्दी व अदरक मिक्स किए हुए दिखे. सेब के सिरका को हेल्थ के लिए काफी अच्छा माना जाता है. इसका थोड़ा सेवन किया जाता है. अगर आप गर्म पानी में इसकी कुछ बूंदे मिलाकर लें तो ये फायदेमंद होता है. जैकलीन ने इसमें थोड़ी हल्दी व अदरक मिलाया, जो इसके गुणों को और बढ़ाता है.

लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.