त्योहारों के समय बाजारों में जहां भी नजर डालो हर तरफ मिठाई ही नजर आती है. कहीं रसगुल्लों की भरमार है तो कहीं लड्डुओं से दुकानें भरी पड़ी हैं. वैसे ये बात तो सही है कि हम सेहत को लेकर कितना भी संजीदा क्यों न हो जाएं..मिठाइयों से मुंह नहीं मोड़ सकते. बाजार को अगर पारखी नजर से देखा जाए तो मिलेगा कि त्योहारी मौसम में काजू बर्फी या काजू कतली सबसे ज्यादा बिकने वाली मिठाइयों में से एक है.

वैसे आजकल काजू कतली भी ब्रांडेड हो गई है. कहीं हल्दीराम की काजू कतली नजर आती है तो कहीं बिकानेरवाला की काजू बर्फी के लोग दीवाने हैं. लोगों की पसंद की बात की जाए तो उन्हें भी काजू कतली काफी पसंद है..या यूं कहें कि काजू कतली किसे पसंद नहीं है. जनाब..ऐसे भी लोग हैं जिन्हें काजू कतली पसंद नहीं बल्कि वह उससे नफरत करते हैं. आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ ट्वीट्स लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आपको भी लगेगा कि भई इन्हें सच में काजू कतली से नफरत है.

काजू बर्फी से नफरत करने वालों का कहना है कि इस मिठाई को जरूरत से ज्यादा भाव दे दिया गया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि काजू कतली से ज्यादा टेस्टी मिठाइयां मौजूद हैं लेकिन लोग काजू कतली के मायाजाल में फंसे हुए हैं.